Adult shayari in Hindi, Adult shayari 18+ lines

Adult shayari in Hindi – नमस्कार दोस्तों! स्वागत है आपका हमारी वेब्सायट ThePoetry के एक और नए Post में। इस Post में हमने adult shayari in hindi for love का एक पूरा कलेक्शन अप्डेट किया है। अगर आप भी adult shayari Search कर रहे है तो यह पर आपको हर प्रकार के Adult shayari मिलेंगे,

Adult shayari in Hindi

जैसे- adult shayari in hindi, Adult shayari in hindi for love, Adult shayari in hindi for gf 

18+ shayari मिलेंगे, हमें उम्मीद है आपको यह पोस्ट अच्छा लगेगा।


Trust + Love + Understanding 3 Is Equal To Fir Bhi Katega BC


2 Inch Ki Gehraai Me 2 Min Ka Maz.

2 Boond Girne Se 9 Mahine Ki Saja


Bechaari Badnaam Hai Munni

Tabse Chhoti Mere Dost Ki Nunni.


Hum Gareeb Aap Ameer.

Hum Jhhopdi Wale Aap Bh#sdi Wale.


Kal Nahi Toh Aaj

Mere Lund Se Ch#dega Bh#dwa Riyaz.


Mera Sak Pakka Hai.

Faisu Bh#dwa Chakka Hai.


Maa Ki Dua Baap Ka Road

Jobhi Samne Aaya Uda Dunga M#darch#d.


Hath Me Bidi Muh Me Paan

Sare Mil Kar Bolo B#hen Ka Loda Adnaan.


Achha Hua Chhinal Chhor Kar Chali Gai

Time Par PubG Toh Khelne Milta Hai.


Mohabbat dalo g#nd me tumhari.

CGRT peena zarurat hai humari.


CGRT Peene Se Seena Jalta Hai

Gum Itna Hai Ke Peena Padta Hai.


Mera to bus ek hi raat hai

Ra#dion se Achhi to ye chai(tea) hai.


 Tu Samandar Nahi Gatar Ka Nala Tha

Maine Dost Nhi Zehrila Saap Pala Tha.


Susu Ko Kehte Hai Moot.

Humse Jalne Wale Tumhari Maa Ki Chut


Ch#t na Chu#hi batein uchi uchi.


Khubsurat hone ka dikhati hai ghamand

Usi chhin#l k naseeb me hota hai kala lund.


Tiktok nahi instagram ka zamana hai

In chhinalo ko pel pel k unki aukat dikhana hai.


Usne Kaha Ab Mujhe Mat Dikhana Apni Shakal

Maine Bhi Keh Diya Nikal La#di Pehli Fursat Me nikal.


Pyar do pyar lo

Warna mera ukhad lo.


Na daru na sarab peeta hu

Main to gum me CGRT aur chai peeta hu.


Agr mere dost k sath asman tak jate

To wo log pariyon k g#nd me ungli kr ate.


Har kisi ki gand jalegi

Jab mere dimag ki hategi.


Chhoti si ch#t k liye admi andha ho gya hai

Titok pe videos bnana randion ka dhandha ho gya hai.


Sun Chhi#al Hai Fida To Aa Chu#a

Warna Apni Maa Ch#da.


Main apne dosto k liye zindagi war du.

Aur en chhinalon k ga#nd me goli mar dun.


Usne honth se honth mila lia ye kahkr

Agar Cigarete Peena Chod Dega To Ye Jaam Roz Milega.


Baat Baat Par Akad Jaati Ho

Pichhle Zamane Me Lund Thi Kya?


Chinal Ankho Me Kajal Lagake Kya Jaan Maregi

Tang Utha Kar Pelunga To Paad Maregi.


Doston k liye phool

Aur ra#dion k liye lund humesha tayyar rhta hai.


mat kar Ghamand Apni ch#t pe 

Na Jane kitno ki seal todi ek shot pe.


Jao ko English me Kehte hain Go

So Ja BSDK Nahi degi Wo.


Badan mera Hathoda Lund mera keal

Tere Jaise Na jane kitni todi Seal.


Mohabbat bhi Azeeb chiz hai yaro 

Ghode jaise Admi ko L#ude jaisa bana deti hai.


mujhe dekh kr Apna Ch#t Khujlati hai

Lagta hai mere L#nd se Firse Ch#dna Chahti hai.


Agar Chinal ka Pyaar Sachha hota 

To ra#di ke pet me Mera Bachha Hota.


Aisa mat dekh Chinal Humko bhi pata hai teri L#nd jaisi Akal Aur Ch#t Jaisi sakal h


Maine bhi har ek khel khela hai

Har chhinal ko uske ghar ja kr pela hai.


Jitna tune l#nd nhi chusi

Usse jada maine Seal Todi hai.


Hume Toh Apno Ne Luta Gairo Ki

Maa humne khud ch#d rkkhi hai.


Zindagi jio gum bhulakar

Kamini ki gand fod do lu#d ghusa kr.


December me lag rhi hai thandi

Mujhe chahiye ek randi.


Krlo duniya mutti me

G#nd marao ch#tti me.


Dill se nhi dimag se khelta hu

Ra#dion ko nhi chhinalon ko pelta hun


Hum nhi jayenge tere pichhe

Tere jaisi ra#dio ko rkhta hu lund k niche.


Phool aisa todo jisme kante kam ho

Ladki aise ch#do jisme jhh#te kam ho.


Naya saal aya naya kam krunga.

Chhinalo ki ga#d me seedha war krunga.


Nam bante hai risk se

Aur loude lagte hai ishq se


Cup me biscuit rakha hai khati kyu Nahi kamini Ch#dwa ke Aayi hai btati kyu nahi.


Sunn Chinal mujhse Legi Agar panga

To Khule aam Ch#degi Bazar me na#ga.


Muh yuu kholo Ch#t lage Humko 

Jab L#nd Muh me Dalu Lollipop Lage tumko.


Kadhai garam ho to tel dalo

Ladki garam ho to pel dalo.


Jisko jo karna hai krlo

Dono hatho se mera l#nd pakad lo.


Choti Si Duniya Khanjar Se Lo

Maa Ka Bh#sda MaderCh#d


Chinal se maine khela 

Bh#dwi ke muh me de diya kela.


The poetry mera Naam hai

Dhokhebazo ki Gand Marna mera kaam hai.


Bhot aaye bhot Gaye Puch Kaise 

Hass mat L#udi tere Jaise.


Peeta hu CGRT Lagata hu Dum

Chinalo ko pelne me Aage hai Hum.


Sun ChinaL teri Ch#t Agar Naram hai

Toh Mera Lu#d bhi Garam hai.


Na mai bura tha Na mujhme koi buraai thi

Chinal ne khud Apni Maa ko Ch#dai thi.


L#nd pe Lu#d L#nd pe Ch#t 

Sunn Chinal teri Maa ki Ch#t.


Samjha Samjha kar thak gaya par wo mani Nahi

meri hakikat hai Chinal koi kahani Nahi.


tan tana tan tan tan tara 

Muh me Lu#d lelo Dubara.

 

Susu ko kahte moot

En chhinalo ki maa ki c#t.


Chana Khao Chaba ke

Chinalo ko Pelo Daba ke.


Bulati Hai Magar Jane Ka Na Nhi

Lu#d Khada Hai Magar Hilane Ka Nahi.


No Love No Hate 

Chai Sutta Aur Masturbate.


Ab Fark Nahi Padta Mujhe

Laut Aao Ya Apni Maa Ch#dao.


Jisko bhi chai aur CGRT se lgao hai

Uske dill me chinal k chhod jane ka ghaw hai.


Mohabbat Thi Isliye Rok Liya Khud Ko hawas Hoti To Chinal khub Pelta Tujh ko.


Pyar Ke Chakkar Me Pujari Ban Gaye 

Ch#t Ke Chakkar Me Bhikari Ban Gaye.


"Randi Ke Liye Maine CGRT Chhoda 

Chhinal ne mera dill toda.


Wo chhinal cute lagti hai

Apni maa ki ch#t lgati hai.


Sun Sun Ke Thak Gaya Tera Randi Rona

Lagta Hai Hogaya Hai Mujhe Corona.


First i f#ck you

Then i love you.


Warning- Above content 18+ है , Beware बच्चे लोग.


Tag: adult shayari, adult shayari in Hindi, 18+ shayari,